Skip to main content

Silence

Some loved me because they need me
The fake words though cannot heal me
Oh The Fake Promises usually they kill me
I don't have words to speak
The love I gave you just kicked me 
You said
You wore moonlight in Your eyes
But there Is nothing right in your lies
Because the silence you gave me
Is because of how Beautifully and bad you treated me.

Thank You for the gift
The Silence you gave me
The Silence you gave me..

I remember the morning coffee
Which you used to give me
How innocently you used to say kiss me
The days are gone now
Like the season changes its nature
You changed your nature
The one is now yours
To whom you said stranger
You broke the heart bravely

Thank You for the gift
The Silence you gave me
The Silence you gave me..

                                  -© Atulya Music

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Peene Ko Dil karta Hai

Koi lutane k liye peeta hai to koi  khud loot jane ke liye Koi ayaashi ke liye peeta hai to koi  gham ko bhulane ke liye Hamara bhi naata gham se  jud gaya hai kuch is tarah ki Aaj humein bhi peene ko dil karta hai.. Dastak deti hai mohabbat khwaab ban kar Fir yaad ban ke dafan ho jaati hai Sookh gayi hai humare aashiyane ki har kali ki Aaj saare khwaab mitane ko jee karta hai  Aaj humein bhi peene ko dil karta hai.. Kaash ye dhadkan hi na hoti to Dil ka silsila na hota ishq Aashique badnaam na hota Kaash ke ye kaash bhi na bana hota  To ye kaash kehne me itna takleef na hota Aaj saare yaad bhula dene ko jee karta hai ke Aaj humein bhi peene ko dil karta hai.. Roohbaru hai saanse teri hamari mohabbat se Fir bhi eitbaar nahi tumhe apni chahat pe Hamari duniya ho tum fir kyu shikayat hai tumhe hum se  Aaj sab kuch bhulakar tumhe  rooh me utaar lene ko jee karta hai Aaj humein bhi peene ko dil karta hai.. Rooohh ab chh

Mere Liye Kya Ho Tum

Kaise ye bataun tumhe mere liye kya ho tum.. Mere tarasti nigaahon ki nami ho tum, Berang zindagi me roshni ki kami ho tum, Kehte ho Bekadar kyu tum mujhe? Kaise ye bataun tumhe ke mere liye kya ho tum.. Mere awaaz ki surile raag ho tum, Mere aashiyane ko jalane wale aag ho tum, Kehte ho shama fir kyu mujhe? Kaise ye samjhaun tumhe ke mere liye kya ho tum.. Mere jism me behta hua khoon ho tum, Meri saans, diljaan ka sukoon ho tum, Tumhe aitbaar nahi kyu mujhpe? Kaise yakeen dilaun tumhe ke mere liye kya ho tum.. Mere labo pe khili muskan ki waje ho tum, Aankhon me sapne banke saje ho tum, Shikayat na jane fir kyu hai mujhse? Kaise roobaru karwaau mere liye kya ho tum..  Zindagi ki sabse haseen raaz ho tum, Meri pehli khoj or aakhri talaash ho tum, Bepanah mohabbat karke bhi kyu ruswa kar gaye mujhe??? Akhir Kaise ye bataau tumhe ke mere liye kya ho tum.....                                            -© Khan Khushboo

Sochti To Wo bhi Hogi

Yaad to wo bhi krti hogi Sath tha kabhi Shayad pyar wo bhi krti hogi Na jaane nazar kaisi lagi Jo alag hogye Shayad mere yaad mai na soti hogi Sochti to wo bhi hogi Sochti to wo bhi hogi Bus stand wali chai Class mai baithe isharo mai Karna daay baay Ankhon mai ankhen bhatakna Yu cchoti cchoti baato pe jhagadna Uska ruthna  Aur mera manana Nazro se masti krna thodi thodi Sochti to wo bhi hogi Sochti to wo bhi hogi Chup chup galliyo mai milna Aur uska mere liye sweter silna Uske chehre ka khilna Mera yu shayri likhna Aur usse izhar karna Saheliyo ko wo batati to zaroor hogi Kyuki  Sochti to wo bhi hogi  Sochti to wo bhi hogi Mausam barsaat Aur tera chalna saath Haatho mai haath Aur har mulakat  Lage Pehli mulakat Dil ki baat Uska yaad rakhna meri har baat Pachtati to wo bhi hogi Sochti to wo bhi hogi Sochti to wo bhi hogi                            ©- Atulya Music